September 17, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

एक और दरिंदगी, 10वीं की छात्रा से गैंगरेप पूर्व सहपाठी और उसके दोस्तों पर आरोप, वीडियो भी बनाया

एक और दरिंदगी, 10वीं की छात्रा से गैंगरेप पूर्व सहपाठी और उसके दोस्तों पर आरोप, वीडियो भी बनाया

जोधपुर, 02 सितम्बर (हि.स.)। जोधपुर शहर के बाद अब निकटवर्ती फलोदी जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा से पूर्व सहपाठी और दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में फलोदी पुलिस थाना में मामला दर्ज हुआ है। जांच लोहावट सीओ शंकरलाल छाबा कर रहे हैं।

लोहावट सीओ शंकरलाल छाबा ने बताया कि नाबालिग के पिता की रिपोर्ट के अनुसार उनकी 16 वर्षीय बेटी दसवीं की छात्रा है। इस साल जनवरी में सहपाठी ने उससे उसका मोबाइल नंबर मांगा था। इसके बाद वह बेटी को डरा धमकाकर बात करने लगा। मार्च-अप्रैल में उस सहपाठी ने स्कूल छोड़ दी। गत 15 जुलाई को पूर्व सहपाठी ने बेटी को फोन कर धमकाकर उसे रात में मिलने के लिए बुलाया। बेटी डर के मारे घर से थोड़ी दूर उससे मिलने चली गई, जहां चार पांच और लोग थे। उन्होंने डरा कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने वीडियो बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देने लगे।

आरोपियों के डर से किशोरी ने यह बात किसी को नहीं बताई। एक महीने बाद 19 अगस्त की रात को आरोपियों ने फिर फोन कर बेटी को बुलाया। उस रात फिर 6 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद छात्रा ने स्कूल में किसी को बताया कि उसे पेट दर्द हो रहा है तब मुख्य आरोपी ने स्कूल में दवाई भेजी। स्कूल के टीचर को इस बात का पता चला तो उन्होंने छात्रा के पिता को बताया। परिजनों ने छात्रा से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

You may have missed