September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

जयपुर: कोटा में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 15000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा
02 सितंबर सोमवार 2024-25

जयपुर: राजस्थान की भजनलाल सरकार का भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार एक्शन जारी है. सोमवार को कोटा एसीबी की टीम ने झालावाड़ में 15000 की रिश्वत लेते पटवारी को ट्रैक किया है. कोटा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में झालावाड़ के रायपुर में एसीबी की टीम ने पटवारी प्रहलाद कुमार गोस्वामी को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है.

20 हजार रुपये की मांगी थी रिश्वत:

एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर लगातार शिकायत मिलने पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है. परिवादी द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि रायपुर में तैनात पटवारी प्रहलाद कुमार गोस्वामी परिवारी से भूमि के हक माफ और नामांतरण करने की एवज में 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है.

रंगेहाथों पटवारी को किया गिरफ्तार:

शिकायत के बाद टीम द्वारा सत्यापन किया गया और सोमवार विशेष टीम गठित कर पटवारी प्रहलाद कुमार गोस्वामी को 15 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. इस पूरे रिश्वत प्रकरण में और अन्य कर्मचारियों की भूमिका के बारे में भी जांच की जा रही है. वहीं पकड़े गए आरोपी पटवारी के आवास पर सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. इससे पहले भीलवाड़ा में गुलाबपुरा थाने की 29 मिल चौकी के प्रभारी नेतराम को रिश्वत लेने के बाद वापस 1 लाख रिश्वत राशि लौटाने के आरोप में गिरफ्तार कर एसीबी की टीम भीलवाड़ा के लिए रवाना हुई.

You may have missed