October 18, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

नई दिल्ली: मोबाइल खरीदने की पार्टी नहीं देने पर दोस्तों ने नाबालिग का सरेराह किया कत्ल

नई दिल्लीः दिल्ली के शकरपुर मार्केट में एक नाबालिग लड़के की उसके दोस्तों ने सरेराह चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश जारी है, इस वारदात से से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 16 साल के सचिन के रूप में हुई है.

शकरपुर थाना ने हत्या समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी भी नाबालिक हैं. उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी की जा रही है. सचिन अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहते थे. परिवार में माता-पिता समेत अन्य सदस्य हैं. सचिन शकरपुर इलाके के एक सरकारी स्कूल में नौंवी कक्षा पढ़ाई करता था. वारदात के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन लोगों ने दौड़ाकर नाबालिग पर चाकू से हमला किया.

बीच बाजार दोस्तों ने की हत्या:

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बीच बाजार सचिन की हत्या की गई. वो लहूलुहान हालत में इधर उधर भागता रहा, लेकिन उसके दोस्तों ने उसे छोड़ा नहीं. तब तक दौड़ा दौड़ाकर उस पर चाकू से वार किया जब तक उसकी जान नहीं चली गई. सरेआम हुई हत्या से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई. नाबालिग को बुरी तरह से लहूलुहान करके आरोपी भाग गए, नाबालिग को लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दोस्तों ने समोसे की दुकान पर मांगी थी पार्टी:

पुलिस ने बताया कि सचिन अपने एक दोस्त के साथ शकरपुर मार्केट में मोबाइल खरीदने के लिए गया था. मोबाइल खरीदकर वापस लौट रहे थे, जब वह समोसे वाले के पास पहुंचे, तभी और तीन दोस्त आ गए. नए मोबाइल की पार्टी मांगने लगे. सचिन ने पार्टी देने से मना कर दिया. इस दोस्तों के बीच विवाद शुरू हो गया.

ऐसे हुई वारदात:

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि शाम तकरीबन 7:15 बजे पेट्रोलिंग के दौरान बीट स्टाफ ने शकरपुर बाजार की समोसा दुकान के पास खून देखा. पूछताछ करने पर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लड़कों ने एक लड़के को चाकू मार दिया और पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. कुछ देर बाद, एलएनजेपी अस्पताल से एक लड़के के अस्पताल भर्ती होने के बारे में सूचना मिली. जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जांच में मृतक की पहचान 16 वर्षीय सचिन के तौर पर हुई है. आगे की पूछताछ में पता चला कि सचिन अपने नाबालिग दोस्त के साथ एक नया मोबाइल फोन खरीदकर आ रहा था. समोसा शॉप के पास पहुंचे. उनका एक दोस्त अपने दो दोस्तों के साथ उनसे मिला. इस दौरान सचिन का दोस्तों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोस्तों ने उसपर चाकू से वार कर दिए. उधर, सचिन की मां का कहना है कि वह घर से बिना बताए निकला था. किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

You may have missed