KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कार-ट्रेलर की भीषण भिड़ंत में 4 की मौत:मरने वालों में इंजीनियर, बिजनेसमैन; उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे थे जयपुर

कार-ट्रेलर की भीषण भिड़ंत में 4 की मौत:मरने वालों में इंजीनियर, बिजनेसमैन; उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे थे जयपुर

Spread the love

कार-ट्रेलर की भीषण भिड़ंत में 4 की मौत:मरने वालों में इंजीनियर, बिजनेसमैन; उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे थे जयपुर

अजमेर

भीलवाड़ा- उदयपुर हाईवे पर कार आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में कार सवार जयपुर के कोटपूतली के 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में इंजीनियर और बिजनेसमैन शामिल है। कार सवार उज्जैन से लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार में से दो लोग उछलकर बाहर गिर गए और गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरह बिखर गया। एक्सीडेंट अजमेर के भिनाय इलाके के बांदनवाड़ा में गुरुवार शाम 5 बजे हुआ।

आगे चल रहे ट्रेलर में घुसी कार

बांदनवाड़ा चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह ने बताया कि शाम 5 बजे बांदनवाड़ा हॉस्पिटल के सामने से ट्रेलर गुजर रहा था। कार ट्रेलर के पीछे ही थी। जैसे ही अचानक ट्रेलर ने ब्रेक लगाए स्पीड में आ रही कार ट्रेलर में घुस गई।
सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। कार सवार चारों की मौत हो गई है। हादसे के बाद जाम लग गया था।

चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक सांगखेड़ा कोटपूतली जयपुर के रहने वाले हवासिंह, संदीप सिंह, शेर सिंह, सतवीर है। कार में मिले कागज के हिसाब से माना जा रहा है कि ये लोग उज्जैन गए हुए थे और वापस अपने गांव लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे में कार के आगे वाला हिस्सा बिखर गया था।
सांगखेड़ा सरपंच सोनू चौधरी ने बताया कि मृतक चारों ही घूमने के लिए गए थे। मृतकों में सतवीर जाट इंजीनियर है, जबकि संदीपसिंह चौधरी प्रॉपर्टी व्यवसायी है। शेर सिंह गांव में ही खेती करता है और ​​​​​हवा सिंह सेना से रिटायर्ड है।

टक्कर के बाद बाहर आकर गिरे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं दो युवक सड़क पर आकर गिर गए। जबकि दाे कार में ही फंसे रहे। इस दौरान मौजूद लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

Skip to content