KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद-राज्य सभा) एवम राष्ट्रीय अध्यक्ष (बहुजन नैशनल पार्टी) द्वारा कोट्टयम प्रेस क्लब (केरला) में 24 जनवरी,23 को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई कुछ मुख्य घोषणाएं।

प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद-राज्य सभा) एवम राष्ट्रीय अध्यक्ष (बहुजन नैशनल पार्टी) द्वारा कोट्टयम प्रेस क्लब (केरला) में 24 जनवरी,23 को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई कुछ मुख्य घोषणाएं।

Spread the love
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=561660008977993&id=1211601892&sfnsn=wiwspwa

श्री प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद-राज्य सभा) एवम राष्ट्रीय अध्यक्ष (बहुजन नैशनल पार्टी) द्वारा कोट्टयम प्रेस क्लब (केरला) में 24 जनवरी,23 को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई कुछ मुख्य घोषणाएं।

मुख्य बिंदु:

अगले 3 महीने में केरल प्रदेश में प्रदेश स्तर से लेकर विधानसभा स्तर तक पार्टी के विस्तार का लक्ष्य- पार्टी पदाधिकारियों को इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए स्पष्ट निर्देश।

अगले (संभावित) दो-तीन सप्ताह में पार्टी के चुनाव आयोग में रेजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के तत्काल बाद पार्टी के अन्य “विंग्स”, जैसे “युवा इकाई”, “छात्र इकाई”, “महिला इकाई” आदि के राष्ट्रीय स्तर पर गठन की प्रक्रिया शुरू किए जाने की घोषणा।

आगामी 15 मार्च 2023 (साहब कांशीराम जी के जन्मदिवस) के अवसर पर राष्ट्र-स्तर पर मज़दूरों/ श्रमिक वर्ग/कामगारों को संगठित करने के उद्देश्य से “बहुजन ट्रेड यूनियन” (Bahujan Trade Union) के गठन का ऐतिहासिक ऐलान।

You may have missed

Skip to content