KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बहुजन नैशनल पार्टी (BNP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद- राज्य सभा) द्वारा उनकी पार्टी द्वारा स.गुरजंत सिंह कट्टू को पूर्ण समर्थन व सहयोग का ऐलान।

बहुजन नैशनल पार्टी (BNP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद- राज्य सभा) द्वारा उनकी पार्टी द्वारा स.गुरजंत सिंह कट्टू को पूर्ण समर्थन व सहयोग का ऐलान।

Spread the love

शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के जालंधर लोक सभा (सुरक्षित) सीट से स. गुरजंत सिंह कट्टू के पक्ष में पार्टी अध्यक्ष स. सिमरनजीत सिंह मान (सांसद, लोक सभा- संगरूर) द्वारा प्रेस को संबोधित किया गया।

-बहुजन नैशनल पार्टी (BNP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद- राज्य सभा) द्वारा उनकी पार्टी द्वारा स.गुरजंत सिंह कट्टू को पूर्ण समर्थन व सहयोग का ऐलान।
पार्टी के कई राज्यों के कार्यकर्ता स.कट्टू जी के समर्थन में जालंधर में जुटेंगे।
       *
शिरोमणि अकाली दल(अमृतसर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष स.सिमरन जीत सिंह मान ने प्रेस को संबोधित करते हुए अन्य विरोधी दलों जैसे बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल (बादल) आदि पार्टियों को पंजाब की बदहाली के लिए जिम्मेदार बतलाया। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून- व्यवस्था की स्थिति दिनों दिन बद से बदतर होती जा रही है। पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ जनता में भारी रोष है। महंगाई, बेरोजगारी से आम लोग बुरी तरह परेशान हैं। खासतौर पर नौजवानों में बहुत गुस्सा और मायूसी है।

हमारे देश की सरकार को पाकिस्तान से लगने वाले बॉर्डर को व्यापार के लिए तत्काल खोलना चाहिए ताकि पंजाब तथा उत्तर भारत के दूसरे इलाकों की फैक्टरियों का बना सामान पाकिस्तान, ईरान, मिडल ईस्ट आदि देशों तक आसानी से तथा सस्ते दामों में पहुंच सके। इससे हमारे लाखों बेरोजगार नौजवानों को काम मिलेगा तथा व्यापारी वर्ग में भी खुशहाली आएगी। हमारी पार्टी बड़े जोर शोर के साथ इस मांग को उठाएगी।

स. मान ने सरकार से पूछा कि अगर जिस चीन ने हमारी हज़ारों वर्ग किलोमीटर जमीन पर जबरन कब्ज़ा किया हुआ है और उनके साथ हमारे बॉर्डर व्यापार के लिए खुले हुए हैं, तो फिर पाकिस्तान के साथ वाघा बॉर्डर या दूसरे बॉर्डर चौकियों से व्यापार खोलने में सरकार को क्या दिक्कत है?

उन्होंने कहा कि पंजाब के कई ज़िले उद्योगों के बड़े केंद्र हैं, जैसे जालंधर खेल उपकरण उधोग, लुधियाना, जंडियाला, बटाला, गोबिंदगढ़ आदि कई ज़िले लाखों लोगों को रोज़गार दे सकते हैं लेकिन सरकार की गलत नीतियों के चलते पंजाब को बहुत सारी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

इस चुनाव में  जालंधर लोक सभा हल्के की जनता शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के उम्मीदवार स. गुरजंत सिंह कट्टू, जो कि पिछले 15 सालों से हमारे करीबी साथी रहे हैं, को भारी वोटों से जिताने के लिए मन बना चुकी है। स.कट्टू जी बीएसपी के पुराने लीडर भी रह चुके हैं लेकिन 2006 के बाद हमारे साथ आकर काम कर रहे हैं।

हमारे पार्टी कार्यकर्ता जालंधर के गांव-गांव, गली गली में घूम कर पार्टी और अपने उम्मीदवार का प्रचार कर रहे हैं। हमें ये बताते हुए भी बहुत खुशी हो रही है कि बीएसपी के पूर्व राज्य सभा एम.पी. और बहुजन नैशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील जी भी अपनी पूरी टीम के साथ हमारी पार्टी और उसके उम्मीदवार के समर्थन में जालंधर पहुंच चुके हैं और आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हमारे साथ मौजूद भी हैं। श्री कुरील जी भी बीएसपी के संस्थापक बाबू कांशीराम जी के बेहद क़रीबी रहे हैं पिछले 26 सालों से बहुजन मूवमेंट के साथ जुड़े रहे हैं।

इस मौके पर बहुजन नैशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील पूर्व सांसद- राज्य सभा ने ऐलान किया कि हमारी पार्टी इस लोकसभा उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के उम्मीदवार सरदार कट्टू जी का तन-मन-धन से सहयोग व समर्थन करके उनको लोक सभा में पहुंचाने के काम में अपना पूरा योगदान करेगी।

Skip to content