KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पत्नी ने पीहर बुलाकर पति को पिटवाया:साले और 4 युवकों ने किया लाठियों से हमला, टाउन पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज

पत्नी ने पीहर बुलाकर पति को पिटवाया:साले और 4 युवकों ने किया लाठियों से हमला, टाउन पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज

Spread the love

पत्नी ने पीहर बुलाकर पति को पिटवाया:साले और 4 युवकों ने किया लाठियों से हमला, टाउन पुलिस थाना में मारपीट का मामला दर्ज

हनुमानगढ़

टाउन के नोरंगदेसर गांव में पत्नी ने उधार लिए रुपए लौटाने की बात कहकर पति को अपने पीहर बुलवाकर भाई और अन्य लोगों के हाथों पिटवा दिया। इस मामले में पति की ओर से अपनी पत्नी, सास, साले के अलावा 4 अन्य लोगों के खिलाफ टाउन पुलिस थाना में मारपीट और छीनाझपटी करने का मामला दर्ज कराया है।
सरजीत (35) पुत्र महावीर नायक निवासी वार्ड 10, रायसिंहपुरा तहसील नोहर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका ससुराल नोरंगदेसर में है। उसकी शादी रचना पुत्री मनफूल नायक के साथ करीब 5 साल पहले हुई थी। उसके साले कुलदीप ने करीब 4 साल पहले उससे कहा कि उसने अपनी बहन ममता और भाई सुनील की शादी करनी है। इसलिए रुपए की आवश्यकता है। इस पर उसने अपने भाई रामस्वरूप का प्लाट 95 हजार रुपए में बेच दिया। यह रुपए कुलदीप को दे दिए। इसके अलावा 35 हजार रुपए के गहने अपने साले को सौंप दिए। कुलदीप ने एक साल बाद रुपए वापस लौटाने की बात कही। इसके बाद उसने अपने साले कुलदीप से कई बार रुपए की मांग की। तंगी होने की बात कहकर कुलदीप ने बाद में रुपए लौटाने को कहा।
28 अप्रैल 2023 को उसकी पत्नी रचना ने फोन कर कहा कि वह खुद नोरंगदेसर आकर उसके भाई कुलदीप से रुपए ले जाए। इस पर वह नोरंगदेसर गांव पहुंचा। उसके साले कुलदीप ने कहा कि उसकी पत्नी ने लोन लिया है। वह उसे कल रुपए देकर ही भेजेगा। रात करीब साढ़े 8 बजे कुलदीप शराब के नशे में धुत्त होकर आया और अपने साथ 4 व्यक्तियों को भी लेकर आया। आते ही कुलदीप कहने लगा कि आज सरजीत को नोट गिन कर ही देंगे। इतने में उसकी पत्नी रचना और सास रानी भी कहने लगे कि इसको नोट ढंग से गिनकर देना।
इसके बाद कुलदीप और 4 अन्य व्यक्तियों ने उस पर लाठियों से वार किए और मारपीट शुरू कर दी। उसकी पत्नी और सास ने भी उसके साथ मारपीट की। कुलदीप ने उसकी बाईं आंख पर लाठी से हमला किया। इससे उसे कम दिखाई देने लगा। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी हमला किया। कुलदीप ने उसकी सोने की अंगूठी छीन ली। उसी रात को कुलदीप ने उसकी मां और भाई को फोन किया और कहा कि सरजीत को नोट गिन कर दे दिए हैं। इसे ले जाओ। इसके बाद उसकी मां और भाई नोरंगदेसर आए और उसे अपने गांव लेकर गए। पुलिस ने मारपीट और छीनाझपटी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शेरगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई विजेंद्र नेहरा को सौंपी है।

Skip to content