KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » शादी से ठीक पहले माता-पिता, भाई की मौत:रोडवेज बस 100 मीटर तक तीनों को घसीट ले गई; JCB से गाड़ी को उठाकर निकाले गए शव

शादी से ठीक पहले माता-पिता, भाई की मौत:रोडवेज बस 100 मीटर तक तीनों को घसीट ले गई; JCB से गाड़ी को उठाकर निकाले गए शव

Spread the love

शादी से ठीक पहले माता-पिता, भाई की मौत:रोडवेज बस 100 मीटर तक तीनों को घसीट ले गई; JCB से गाड़ी को उठाकर निकाले गए शव

भीलवाड़ा / शाहपुरा

घर में 2 बेटियों की शादी की तैयारियां चल रही थीं। अचानक माता-पिता और भाई की मौत की खबर आई और मातम पसर गया। बस से कुचलकर तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस उन्हें करीब 100 मीटर तक घसीट ले गई। हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर भाग गए। मामला भीलवाड़ा के शाहपुरा का है।
शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि फकरुद्दीन (45) पुत्र फतेह मोहम्मद सिलावट चित्तौड़गढ़ के भदेसर के रहने वाले थे। वर्तमान में वे भीलवाड़ा स्थित गांधी नगर में परिवार के साथ रहते थे। फकरुदीन की बड़ी बेटी जाहिदा (24) के ननद की मंगलवार को शादी है। इसी शादी समारोह में शामिल होने फकरुद्दीन बेटी के ससुराल बाइक से शाहपुरा जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ पत्नी शमीम (34) और बेटा अली (17) भी था।

रोडवेज बस ने चपेट में लिया

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे शाहपुरा से करीब 12 किमी दूर मांडल सांगानेर-मेगा हाईवे पर बडेसरा फैक्ट्री के पास रोडवेज ने पीछे से बाइक को चपेट में ले लिया। बस तीनों को 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए लेकर गई। तीनों बस के नीचे दब गए और मौके पर ही मौत हो गई।

उदयपुर जा रही थी बस

रोडवेज बस जयपुर से रवाना होकर शाहपुरा, भीलवाड़ा होते हुए उदयपुर जा रही थी। राहगीरों ने बताया कि ड्राइवर रोडवेज बस को काफी तेज स्पीड में चला रहा था। शाहपुरा और भीलवाड़ा के बीच प्राइवेट और रोडवेज बसों के बीच सवारियां लेने की होड़ लगी रहती है।

12 मई को थी दो बेटियों की शादी

फकरुद्दीन के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बड़ा बेटा राजू उर्फ अनीस (22) और छोटा बेटा अली (17)। अली की हादसे में मौत हो गई। बड़ी बेटी जाहिदा (24) की शादी शाहपुरा में हो चुकी है। दो बेटियां तैयाबा (22) और साहिबा (19) की 12 मई को शादी होने वाली थी।

जेसीबी से बस को ऊपर उठाकर शव निकाला
हादसे की सूचना पर एएसपी चंचल मिश्रा, थाना अधिकारी राजकुमार नायक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में फुलिया खुर्द सरपंच कालूराम जाट, ढिकोला के पूर्व सरपंच गणपत खटीक भी हॉस्पिटल पहुंच गए थे। जेसीबी से बस को ऊपर करवाकर शवों को निकाला गया। शवों को शाहपुरा जिला हॉस्पिटल में रखवाया गया है।

Skip to content