KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बारातियों को लात-घूसों और पत्थरों से पीटा, 10 लोगों को आई चोटें, महिला से छेड़छाड़ कर जेवर लूटे

बारातियों को लात-घूसों और पत्थरों से पीटा, 10 लोगों को आई चोटें, महिला से छेड़छाड़ कर जेवर लूटे

Spread the love

बारातियों को लात-घूसों और पत्थरों से पीटा, 10 लोगों को आई चोटें, महिला से छेड़छाड़ कर जेवर लूटे

डूंगरपुर

नाचने-गाने के बाद बाराती आराम से बैठे हुए थे और दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे तभी 20-25 बदमाशों ने बारात पर हमला कर दिया। लात-घूसों और पत्थरों से बारातियों को पीटा। बीच बचाव में आई एक महिला के साथ भी बदमाशों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके जेवर लूट लिए। हमले में 10 बाराती घायल हो गए। इस मारपीट का वीडियो सामने आया है। मामला डूंगरपुर सदर थाना क्षेत्र के खड़ाइया डचकी गांव का है।
सदर थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि उदयपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में काली घाटी कटेव निवासी दिनेश पुत्र गोमा डामोर की ओर से 17 मई को शाम मामला दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट में बताया कि 16 मई को उसके बेटे जिग्नेश की बारात खड़ाइया डचकी गांव में भगवतीलाल पुत्र हरजी के घर गई थी। बारात गांव में रोड साइड पर एक घर पर रुकी थी। नाचने-गाने के बाद सभी बाराती आराम कर रहे थे और दूल्हा जिग्नेश और दुल्हन सुमित्रा के फेरे चल रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे उसी गांव के गणेश पुत्र बदा मीणा, नाना पुत्र अमृतलाल मीणा, तूफान पुत्र गणेश मीणा, प्रकाश पुत्र मुकेश मीणा, भरत पुत्र मुकेश मीणा, उमेश पुत्र मुकेश मीणा और उनके 20 साथी हाथों में लट्ठ, पत्थर लेकर आए। सभी लोगों ने मिलकर बारातियों के साथ लातों-घूसों से मारपीट शुरू कर दी।

10 बारातियों को आई चोट

बदमाशों ने मारपीट करते हुए 10 से ज्यादा लोगों को लहुलूहान कर दिया। हमले में बाराती कावाराम, राकेश, विकास और नरेश को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, बीच बचाव करने आई महिला करिश्मा के साथ भी बदमाशों ने छेड़छाड़ करते हुए उसका सोने का नेकलेस और सोने का टीका लूट लिया। बारातियों से मारपीट ओर लूटपाट के बाद बदमाश भाग गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज करवाया गया। पुलिस ने दूल्हे के पिता दिनेश की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है। वहीं, घटना को लेकर सदर थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह की ओर से जांच की जा रही है।

दुल्हन का अकेला परिवार ही गांव में कलासुआ
दूल्हे के पिता दिनेश डामोर ने बताया की हमले की यह वारदात शादी समारोह को बिगाड़ने की नियत से की गई। दुल्हन का परिवार अकेला ही गांव में कलासुआ है। ऐसे में दूसरे पक्ष के लोग इस शादी को अच्छे से नहीं होने देना चाहते थे। इस वजह से लोगों ने बारातियों पर हमला कर उनके साथ मारपीट की है, लेकिन पुलिस की जांच के बाद ही सही कारणों का पता लग सकेगा।

You may have missed

Skip to content