KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आदि पुरुष फिल्म बैन करने की मांग और साथ ही आमजन इसका बायकाट करेगा

आदि पुरुष फिल्म बैन करने की मांग और साथ ही आमजन इसका बायकाट करेगा

Spread the love

आदि पुरुष फिल्म बैन करने की मांग और साथ ही आमजन इसका बायकाट करेगा
हनुमान जी और देवी-देवताओं का अपमान करने वाली और रामायण से खिलवाड़ करने वाली फिल्म को नहीं चलने देगें:- पं. सुरेश मिश्रा

जयपुर 17 जून। सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने आदिपुरुष फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग की है। मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म के माध्यम से हनुमान जी और अन्य देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश रची जा रही है। प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष में भद्दे कंप्यूटर ग्राफिक्स का उपयोग करते हुये रामायण ग्रंथ के पात्रों के साथ खिलवाड़ किया गया है। ये ग्रंथ हम लोगों का जीवन ग्रंथ है। मिश्रा ने राज्य सरकार से मांग की हैं कि इस फिल्म पर तुरंत प्रभाव से प्रतिबंध लगाया जाये।
मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म के सारे संवाद स्तरहीन है। इससे समाज में बड़ा विरोधाभाशी संदेश जा रहा है। फिल्मों का हमारे मन और जीवन पर गहरा असर पड़ता है। इसलिए इस बात का  विशेष ध्यान रखना चाहिए की धर्म और संस्कृति पर आधारित फिल्मों से छेड़छाड़ नहीं की जाये। इस फिल्म में पौराणिक पात्र के लुक और उनके डायलॉग स्तरहीन है इसमें भगवान राम, हनुमान, सीता और रावण के किरदारों का अभद्र चित्रण किया गया है। साथ ही इस फिल्म में रामायण का भी अपमान किया गया है। ये देश के करोड़ों हिंदुओं की श्रद्धा के साथ खिलवाड़ हैै।
इससे हमारी आस्था को चोट पहुंची है। साथ ही अन्य देवी देवताओं को भी काल्पनिक ढंग से दिखाया जा रहा है, जो कि सरासर गलत है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस संदर्भ में सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म के निर्देशक ओम राउत को दिनांक 6.10.2022 को एडवोकेट कमलेश शर्मा ने एक वर्ष पहले नोटिस भेजा था उस समय फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने स्पष्टीकरण दिया था कि फिल्म में कुछ गलत नहीं होगा लेकिन उसके बाद जब ये फिल्म रिलीज हुई है तो रामायण के सारे पात्रों का मजाक उड़ाया गया हैं।
मिश्रा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से मांग की है कि इस फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाये और आमजन से अपील है कि इस फिल्म का बायकाट करे। इस संदर्भ में सोमवार को कोर्ट में अपील भी लगाई जा रही है। 

Skip to content