KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » अजमेर में क्लर्क के घर 30 लाख की चोरी:25 तोला सोना और 7 किलो चांदी सहित 70 हजार रुपए नगदी ले गए

अजमेर में क्लर्क के घर 30 लाख की चोरी:25 तोला सोना और 7 किलो चांदी सहित 70 हजार रुपए नगदी ले गए

Spread the love

अजमेर में क्लर्क के घर 30 लाख की चोरी:25 तोला सोना और 7 किलो चांदी सहित 70 हजार रुपए नगदी ले गए

अजमेर

उअजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना अंतर्गत गांधीनगर क्षेत्र में क्लर्क के घर चोरी की वारदात सामने आई है। चोरों के द्वारा पूरे मकान को खंगाल ते हुए सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया।
चोरों ने अलमारी से 25 तोला सोना, 7 किलो चांदी, 40 हजार रुपए नगदी, कपड़े और महंगी घड़ियों के साथ ही अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित क्लर्क के द्वारा मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पंचशील निवासी बालकिशन सोनी ने बताया कि उनका दूसरा मकान गांधीनगर क्षेत्र में मकान है। करीब 1 महीने से उस मकान में नहीं गए थे। 29 तारीख को उन्हें सूचना मिली कि उनके मकान के ताले टूटे हुए हैं। सूचना मिलने के बाद वह मकान पर पहुंचे तो घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिला।
अंदर जाकर चेक किया तो अलमारी के ताले टूटे हुए मिले। पीड़ित बालकिशन सोनी ने बताया कि चोरों ने मकान से 25 तोला सोना, 7 किलो चांदी, 40 हजार रुपए नगदी, साड़ियां, महंगी घड़ियां और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार चोरी हुए माल की कीमत करीब 30 लाख रुपए। इसकी शिकायत उनके द्वारा क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
क्लर्क के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। टीम के द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जिससे कि जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जा सके

Skip to content