KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कांग्रेसियों ने की बर्खास्त मंत्री गुढा के बयानों की निंदा,भाजपा को जनता दिखाएगी लाल झंडी

कांग्रेसियों ने की बर्खास्त मंत्री गुढा के बयानों की निंदा,भाजपा को जनता दिखाएगी लाल झंडी

Spread the love

कांग्रेसियों ने की बर्खास्त मंत्री गुढा के बयानों की निंदा

अजमेर के कांग्रेसी उतरे धर्मेंद्र राठौड़ के समर्थन में

आगामी चुनाव में भाजपा को जनता दिखाएगी लाल झंडी

अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर डेयरी के सदर रामचंद्र चौधरी पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती नाथूराम सिनोदिया पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी एवं अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल ने बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढा के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है ।

कांग्रेसियों ने एक संयुक्त प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा निजी स्वार्थ के लिए अपने आकाओं की कठपुतली बनकर गहलोत सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं । लाल डायरी मनगढ़ंत एवं कपोल कल्पित है बर्खास्त मंत्री गुढा के पास अगर लाल डायरी है तो वह सार्वजनिक करें।

उन्होंने कहा कि बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा निजी स्वार्थ एवं षड्यंत्र के तहत भ्रामक एवं अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

कांग्रेसियों ने ने आश्चर्य व्यक्त किया कि बर्खास्त मंत्री गुढा ने कहा कि में 150 सीआरपीएफ के जवानों के बीच घुस कर लाल डायरी निकाल कर लाया था दूसरी और बयान दे रहे हैं कि विधानसभा के अंदर 10-15 लोगों ने मेरे साथ छीना छपटी कर लाल डायरी का एक हिस्सा छीन लिया है जरा सोचिए जो व्यक्ति 150 बंदूकधारी जवानों को चीरते हुए एक डायरी निकाल लाया वह 15 ~20 लोगों से डायरी नहीं बचा पाया ।

उन्होंने राजस्थान के राज्यपाल को पत्र लिखकर बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढा का नारको टेस्ट करवाने की मांग की है।

कांग्रेसियों ने पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री एवं अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी के बयानों की भी कड़े शब्दों में निंदा की है। कांग्रेसियों ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई राजस्थान सरकार को गिराने का प्रयास किया था ।अब बर्खास्त मंत्री गुढा प्रकरण में राजनीतिक रोटियां सेकने का प्रयास कर रही है । भारतीय जनता पार्टी के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी इस कारण भाजपा में बौखलाहट है ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कल तक बर्खास्त मंत्री गुढा को कोस रहे थे बे पेंदे का लोटा बता रहे थे । आज वही नेता बर्खास्त मंत्री गुढा के समर्थन में आकर खड़े हो गए हैं। भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने आ गया है। आगामी विधानसभा चुनाव 2023 एवं लोकसभा चुनाव 2024 में आम जनता भाजपा को लाल झंडी दिखाएगी ।

कांग्रेसियों ने तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा भ्रष्टाचारी के पक्ष में खड़ी हो जाती है ? भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल होकर पाक-साफ हो जाता है।

You may have missed

Skip to content