KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » फिर भागी दुल्हन:तबीयत खराब होने का बोलकर पति से रही दूर, परिचित ने ही फंसाया

फिर भागी दुल्हन:तबीयत खराब होने का बोलकर पति से रही दूर, परिचित ने ही फंसाया

Spread the love

युवक से 5 लाख रुपए लेकर करवाई शादी,फिर भागी दुल्हन:तबीयत खराब होने का बोलकर पति से रही दूर, परिचित ने ही फंसाया

पाली

शादी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। पाली में भी ऐसा ही एक मामला आया है। परिचित ने ही 5 लाख रुपए लेकर एक युवक की शादी करवा दी। शादी के कुछ दिन बाद ही दुल्हन मां की चोट का बहाना बनाकर भाग गई। युवक ने अब पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।
कोतवाली थाने के ASI ओमप्रकाश जोशी ने बताया कि 31 जुलाई को देसूरी हाल (निकोल) अहमदाबाद के रहने वाले 32 साल के विनोद सिंह पुत्र विजय सिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी है। युवक ने बताया कि जनवरी 2022 को उसके परिवार के लोग अहमदाबाद से पाली किसी शादी में आए थे। शादी में उनकी मुलाकात बूसी गांव निवासी परेश सिंह पुत्र नारायण सिंह, उनकी पत्नी डिम्पल और चाणोद निवासी करण सिंह राजपुरोहित से हुई।

शादी के बदले मांगे 5 लाख रुपए

युवक ने बताया कि परिचित ने बातों-बातों में मेरी शादी करवाने की बात परिवार से की और मोबाइल नंबर दिए। उन्होंने 5-7 लड़कियों के फोटो व्हाट्सऐप पर सेंड किए। एक लड़की पसंद आने पर शादी के लिए 5 लाख रुपए देने की मांग की। एडवांस में 30 हजार देने को कहा ताकि लड़की के परिवार को अहमदाबाद लेकर आ सकें। परिवार ने उन्हें 30 हजार रुपए दे दिए।

मंदिर में फेरे के बाद कोर्ट में नोटेरी करवाया
परिचित परेश सिंह का फोन आया कि 18 जुलाई को शादी करवा देंगे। अहमदाबाद से पाली नया बस स्टैंड के पास शिवम होटल आ जाओ। 18 जुलाई को शिवम होटल आकर रूम ले लिया। होटल में पहले से परेश सिंह और अन्य लोग रूके हुए थे। उन्होंने अकोला महाराष्ट्र निवासी 27 साल की कोमल पुत्री हरिराम जोगे से मिलवाया। सभी के सामने परेश सिंह को 4 लाख 70 हजार रुपए दिए। इसके बाद शहर के एक मंदिर में शादी करवाने के बाद कोर्ट में नोटेरी भी करवाया।

पीहर जाकर मांगे 3 लाख

युवक ने बताया कि शादी के बाद कोमल को वह अहमदाबाद ले गया। तबीयत खराब होने का बहाना कर वह दूर रहने लगी। शादी के 5-6 दिन बाद कहा कि उसकी मां का सिर फट गया है, उसे अपने गांव जाना है। मां से बात करवाने को कहा तो परेश सिंह को कॉल किया। अगले दिन परेश सिंह और उसकी पत्नी अहमदाबाद आ गए। वे दोनों कोमल को अपने साथ ले गए और कुछ दिनों में मां से मिलकर वापस आने की बात कही। विश्वास कर उसे भेज दिया लेकिन वह वापस नहीं लौटी और पीहर जाकर 3 लाख रुपए मांगने लगी। रुपए मिलने पर ही अहमदबाद लौटने का कहने लगी।

तलाक करवाकर दूसरी शादी करवाने का दिया झांसा
परिचित परेश सिंह से बात की तो उसने कहा कि कोमल से तलाक करवाकर दूसरी शादी करवा दूंगा, वरना तुम्हारे पांच लाख अटक जाएंगे। 7 जून को कोमल, परेश सिंह और अन्य अहमदाबाद आए। वहां तलाक करवाया गया लेकिन न तो उसकी दूसरी लड़की से शादी करवाई और न ही 5 लाख रुपए वापस दिए। तब कोतवाली थाने में आरोपी बूसी निवासी परेश सिंह पुत्र नारायण सिंह राजपुरोहित, उसकी पत्नी डिम्पल कंवर, करण सिंह ओर उसकी पत्नी डिम्पल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Skip to content