KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पत्नी के फोटो फाड़कर युवक ने किया सुसाइड:नशे और तनाव में पेड़ पौधों को काटा, घर में तोड़फोड़ कर आग लगाई

पत्नी के फोटो फाड़कर युवक ने किया सुसाइड:नशे और तनाव में पेड़ पौधों को काटा, घर में तोड़फोड़ कर आग लगाई

Spread the love

पत्नी के फोटो फाड़कर युवक ने किया सुसाइड:नशे औ9र तनाव में पेड़ पौधों को काटा, घर में तोड़फोड़ कर आग लगाई

चूरू / सुजानगढ़

घर में तोड़फोड़ और आग लगाने के बाद पत्नी की फोटो के दो टुकड़े कर युवक ने सुसाइड कर लिया। पत्नी करीब चार दिन पहले ही अपने चार बच्चों के साथ पीहर गई थी। मामला चूरू के सुजानगढ़ का है। घटना शहर के वार्ड नंबर 60 की है।
कोतवाली सीआई मुकुट बिहारी मीणा ने बताया कि राकेश मेघवाल (35) पुत्र पूनाराम कर्जे की वजह से काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। घर में तोड़फोड़ और आग लगाने के बाद बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे घर के एक कमरे में फंदे से लटककर सुसाइड कर ली। शव को सुजानगढ़ मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। वहीं, दमकल की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पड़ोसियों ने बताया कि राकेश आदतन शराबी था। जिसके कारण उस पर कर्जा भी हो गया था। वह तनाव में रहता था। बुधवार की सुबह उसने शराब पीकर पहले घर में लगे सारे पेड़ काट डाले। फिर रसोई में तोड़फोड़ की और घर के एक कमरे में आग लगा दी। जिससे वहां रखा सारा घरेलू सामान जल गया। इसके बाद वह दूसरे कमरे में गया और वहां भी तोड़फोड़ की। राकेश ने इस कमरे में लगी पत्नी के साथ वाली दो फोटो को तोड़ दिया। बच्चों की फोटो को नहीं तोड़ा। इसके बाद उसने पंखे के हुक से फंदा लगाकर फांसी लगा ली।
लोगों ने बताया कि राकेश के घर से धुआं उठता देख मौके पर पहुंचे थे। एक कमरे में आग लगी थी और दूसरे कमरे में फंदे पर झूल रहा था। दमकल और पुलिस को करीब 9 बजे सूचना दी। इसके बाद करीब 9.30 बजे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार 2015 में राकेश की शादी हुई थी। राकेश के एक बेटा और तीन बेटियां हैं। माता-पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी। वहीं, पांच बहनों की शादी हो चुकी है। राकेश इकलौत बेटा था। इस मामले में रिश्ते के भाई हंसराज ने सुजानगढ़ थाने में रिपोर्ट दी है।

You may have missed

Skip to content