KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » रुबरु थिएटर फेस्टिवल में काजल सूरी द्वारा निर्देशित हास्य नाटक ने दर्शकों को गुदगुदाया

रुबरु थिएटर फेस्टिवल में काजल सूरी द्वारा निर्देशित हास्य नाटक ने दर्शकों को गुदगुदाया

Spread the love

रुबरु थिएटर फेस्टिवल में काजल सूरी द्वारा निर्देशित हास्य नाटक ने दर्शकों को गुदगुदाया

नई दिल्ली । रुबरू थिएटर ग्रुप द्वारा अपने एक दिन के थिएटर फेस्टिवल में बिलकुल अलग पृष्ठभूमि के दो नाटकों का मंचन, एलटीजी ऑडिटोरियम के ब्लैंक कैनवास सभागार में किया गया।

काजल सूरी द्वारा निर्देशित एवं लिखित हास्य नाटक ‘और दिल टपक गया’ के पहले शो में ही दर्शकों का मन मोह लिया। नाटक की कहानी आरसी कंजूस लाला, उसकी घरवाली, मुंशी और कुछ किराएदारों के इर्द गिर्द घूमती है । नाटक के बीच बीच में अन्य कलाकारों की भी पूर्ण भूमिका रही। इस नाटक की कहानी साधारण, लेकिन दर्शकों को बांधने वाली थी । सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। लगातार ठहाकों की आवाज़ बता रही थी कि दर्शक नाटक का आनंद उठा रहे हैं। वहीं दूसरी और नाटक ‘मिट्टी की महक’ की महक प्रवासी भारतीयों की भावनाओं की दर्शाने वाला थी । बहुत से ऐसे पल थे जिन्होंने दर्शकों कि आंखें गीली कर दीं। अभिनय उच्चस्तर का था।

कलाकारों में जसकीरण चोपड़ा, शुभम शर्मा, धर्म गुप्ता, स्वर्णिमा बाजपई, शक्ति सिंह, मनन सद, स्पर्श रॉय, संदीप कुशवाह, आफताब हुसैन, गौरव, गीता, प्रियंका, तनिषा सभी कलाकारों ने दर्शकों का मन मोह लिया। मेकअप मुहम्मद राशिद ने किया और संचालन सुखनंदन बिंद्रा ने किया। रुबरू थिएटर ने अपने दर्शकों को कहानी, निर्देशन और मनोरंजन से बांधने की परंपरा को क़ायम रखा हैं।

Skip to content