KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » महात्मा गाँधी राजकीय विद्यालय, ट्राम्बे,अजमेर में हर्षोल्लास से मनाया “शिक्षक दिवस”

महात्मा गाँधी राजकीय विद्यालय, ट्राम्बे,अजमेर में हर्षोल्लास से मनाया “शिक्षक दिवस”

Spread the love

महात्मा गाँधी राजकीय विद्यालय, ट्राम्बे,अजमेर में हर्षोल्लास से मनाया “शिक्षक दिवस”

भारत के पूर्व राष्ट्रपति, प्रख्यात शिक्षाविद, “भारत रत्न” डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन् जी की 136 वीं जयंति के उपलक्ष्य में महात्मा गाँधी राजकीय विद्यालय, ट्राम्बे अजमेर में “शिक्षक दिवस” महिला एवं बाल विकास विभाग की महिला पर्यवेक्षक श्रीमती मंजीत कंवर जी के मुख्य आतिथ्य तथा संस्था प्रधान श्रीमान नीलेश कुमार जी जैन की अध्यक्षता में हर्षोल्लास से मनाया गया।
इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने श्रीमती सविता चौहान अध्यापिका के निर्देशन में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में शानदार नृत्यों की प्रस्तुती दी, छात्र-छात्राओं ने गुरूजनों का एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का तिलक लगाकर माल्यार्पण कर श्रीफल एवं उपहार देकर अभिवादन किया।
समारोह में अध्यापक श्री महेन्द्र सिंह बुन्देल ने अवगत करायाकि गुरू सत्य की राह पर चलना सिखाते हैं,जीवन के संघर्षों से लड़ना सिखाते हैं, कोटि-कोटि नमन है उन सभी शिक्षकों को हमें ईमानदारी से जीना सिखाते हैं।
संस्था प्रधान श्री नीलेश कुमार जी जैन ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि माता गुरू है पिता भी गुरू है, विद्यालय के अध्यापक भी गुरू है,जिससे भी कुछ सीखा है हमने हमारे लिए हर वो शख्स गुरू है।
इस अवसर पर श्रीमती सविता चौहान, उर्मिला सेवरिया, चेतन पंवार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सरस्वती मौर्य, निर्मला, विमला, मंजु गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन महेन्द्र सिंह बुन्देल ने किया।

You may have missed

Skip to content