KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पत्नी नाराज हुई तो पति ने लगाया फंदा:पीहर से नहीं आ रही थी, लाने भी गया था; घर आकर जान दे दी

पत्नी नाराज हुई तो पति ने लगाया फंदा:पीहर से नहीं आ रही थी, लाने भी गया था; घर आकर जान दे दी

Spread the love

पत्नी नाराज हुई तो पति ने लगाया फंदा:पीहर से नहीं आ रही थी, लाने भी गया था; घर आकर जान दे दी

कोटा

कोटा के दुर्गा बस्ती इलाके में एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पति पत्नी के विवाद के बाद पत्नी पीहर चली गई थी, इस बात को लेकर युवक गुस्से में था। मामला जवाहर नगर थाना इलाके का है। मामले के अनुसार दुर्गा बस्ती में रहने वाला नितेश शर्मा (34) का राखी के दिन उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसकी पत्नी पीहर चली गई थी। तब से वह वापस घर नहीं आई। पत्नी का पीहर भी दुर्गा बस्ती इलाके में ही है।
वह 2-3 बार उसे लाने की कोशिश कर चुका लेकिन पत्नी नहीं आई। जिससे वह गुस्से में था। मंगलवार को नितेश अपने घरवालों के साथ बहन के पास अस्पताल में थे। इसके बाद वह शाम को वह घर पर आया और आने के बाद उसने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। रात को करीब 9 बजे तक वह नजर नहीं आया तो उसकी मौसी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।
पड़ोसियों को सूचना दी, जिसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो वह फंदे पर लटका था। उसे उतारकर निजी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद एमबीएस अस्पताल के पोस्टमॉर्टम रूम में शव को रखवाया गया है। बुधवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।

You may have missed

Skip to content