KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » भाजपा की संकल्प परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो ~ कांग्रेस

भाजपा की संकल्प परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो ~ कांग्रेस

Spread the love

भाजपा की संकल्प परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो ~ कांग्रेस

अजमेर । अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन महासचिव शिवकुमार बंसल महेश चौहान डॉ संजय पुरोहित ओबीसी विभाग के जिला अध्यक्ष मामराज सैन ने भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा को फ्लाप शो बताया है ।

कांग्रेसियों ने संयुक्त वक्तव्य जारी कर बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं महंगाई राहत कैंप से भारतीय जनता पार्टी मैं बौखलाहट है और इसी बौखलाहट के कारण अनर्गल बयान बाजी कर कांग्रेस की सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र कर रही है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में आम लोगो का जुड़ाव नही हो रहा हैं ।.केवल भाजपा एवं उनसे जुड़े संगठन के कार्यकर्ता राजनीतिक नौटंकी कर रहे हैं। हाल ही में भरतपुर में भाजपा ने भीड़ जुटाने के लिए बारबालाओ का अश्लील नृत्य कराया था जो की शर्मानक है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा भाजपा में नेतृत्व परिवर्तन करेगी। भाजपा में कैलाश मेघवाल एवं अर्जुन मेघवाल की लड़ाई सडको पर है।

कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा भारत एवं इंडिया के मुद्दे को उछाल कर आम जनता का ध्यान महंगाई बेरोजगारी जैसे बुनियादी मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है। आम जनता अब बहकावे एवं जुमलेबाजी में नहीं आएगी ।आगामी विधानसभा चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने के लिए तैयार है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता प्रियदर्शी भटनागर ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने उजागर हो गया है भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा राजस्थान में रिवाज बदलेगी और कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

You may have missed

Skip to content