KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » तक्षशिला बिजनेस स्कूल ने मनाया 26वें बैच का स्नातक समारोह,

तक्षशिला बिजनेस स्कूल ने मनाया 26वें बैच का स्नातक समारोह,

Spread the love

तक्षशिला बिजनेस स्कूल ने मनाया 26वें बैच का स्नातक समारोह, वैश्विक स्तर पर प्लेसमेंट प्राप्त छात्र हुए शामिल
जयपुर, 23 दिसंबर 2023: तक्षशिला बिजनेस स्कूल ने आज अपने पीजीडीएम 2023 के 26वें बैच के लिए एक भव्य स्नातक समारोह आयोजित किया, जिसमें पूरे विश्व में प्लेसमेंट प्राप्त छात्र भी शामिल हुए। समारोह में मुख्य अतिथि आईआईएम-ए एलुमनी एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री ओपी अग्रवाल ने छात्रों को आशीर्वाद दिया। इस ऐतिहासिक अवसर पर तक्षशिला Mentor श्री किशोर शर्मा, अध्यक्ष अनुराधा मेहता, डीन रजत बोहरा और अन्य प्रोफेसर भी उपस्थित थे। पूरे समारोह का सफल आयोजन निदेशक डॉ. अलका जैन के कुशल नेतृत्व में हुआ।

स्नातक समारोह में सीनियर एलुमनी श्री रजत, अनिमेष और साक्षी ने कॉलेज की बेहतरीन प्लेसमेंट के लिए आभार व्यक्त किया और अपने अनुभवों को साझा किया। छात्रों को उद्योग जगत में उत्कृष्टता प्राप्त करने और समाज के प्रति अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

टैक्सिला बिजनेस स्कूल अपने उच्च प्लेसमेंट रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है। इस वर्ष भी स्कूल ने अपने छात्रों को प्रतिष्ठित कंपनियों में शानदार पैकेज के साथ प्लेसमेंट दिलाया है। कॉलेज ने छात्रों को समग्र विकास, नेतृत्व कौशल और उद्यमी सोच विकसित करने पर बल दिया है, जो उन्हें भविष्य में सफल व्यवसायी बनाने में मदद करेगा।

डॉ. अलका जैन ने अपने संबोधन में कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है कि हमारे छात्रों ने इतनी शानदार उपलब्धियां हासिल की हैं। हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे तक्षशिला बिजनेस स्कूल द्वारा दिए गए ज्ञान और अनुभव का सदुपयोग करेंगे।”

Skip to content