KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » दूल्हा दुल्हन की कर को डंपर ने मारी टक्कर:दुल्हन की मौत, घायलों की मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

दूल्हा दुल्हन की कर को डंपर ने मारी टक्कर:दुल्हन की मौत, घायलों की मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

Spread the love

दूल्हा दुल्हन की कर को डंपर ने मारी टक्कर:दुल्हन की मौत, घायलों की मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

फतेहपुर (सीकर)
शादी के बाद घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में दुल्हन की मौत हो गई। वहीं, कार का ड्राइवर और दूल्हा गंभीर रुप घायल हैं। एक्सीडेंट बुधवार सुबह 7 बजे सीकर के फतेहपुर थाना क्षेत्र में हुआ। सालासर हाईवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायलों की कोई मदद नहीं। घायल ड्राइवर ने बताया कि लोग केवल कार का वीडियो बनाते रहे।

हेड कॉन्स्टेबल रामदेव ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव के नरेंद्र (25) पुत्र रघुवीर सिंह की शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू (24) साथ 6 फरवरी को हुई थी। नवविवाहित जोड़ा आज सुबह बाटला नाउ गांव लौट रहा था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवे पर फॉरलेन का काम चल रहा है। इस कारण सारा ट्रेफिक एक ही तरफ चल रहा है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि हाईवे पर फॉरलेन का काम चल रहा है। इस कारण सारा ट्रेफिक एक ही तरफ चल रहा है।
इस दौरान फतेहपुर-सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सामने से आ रहे डंपर ने दूल्हा-दुल्हन की क्रेटा कार को टक्कर मार दी। हादसे में खुशबू के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूल्हा नरेंद्र और ड्राइवर नितिन (32 ) पुत्र नेमीचंद निवासी बाडूसर (लक्ष्मणगढ़) गंभीर रूप से घायल हो गए। डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं, आरोपी ड्राइवर फरार है।

घायल ड्राइवर ने ही मदद के लिए फोन किया

कार ड्राइवर ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी ने 10 मिनट तक हाथ नहीं लगाया ना ही मदद करने का प्रयास किया। इसके बाद वह जैसे-तैसे करके गाड़ी से बाहर निकला और मदद लिए फोन किया। घायलों को निजी वाहन से राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने दुल्हन खुशबू को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर घायल दूल्हे नरेंद्र को सीकर रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवाया है।

परिजनों ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन दोनों कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। नरेंद्र के पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। नरेंद्र के एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है। वहीं, खुशबू के पांच बहनें हैं।

Skip to content