KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » टीचर के बेटे को बातों में उलझाकर एटीएम बदला:अकाउंट से निकाले 1.5 लाख रुपए, CCTV खंगाल रही पुलिस

टीचर के बेटे को बातों में उलझाकर एटीएम बदला:अकाउंट से निकाले 1.5 लाख रुपए, CCTV खंगाल रही पुलिस

Spread the love

टीचर के बेटे को बातों में उलझाकर एटीएम बदला:अकाउंट से निकाले 1.5 लाख रुपए, CCTV खंगाल रही पुलिस

अजमेर

अजमेर में एटीएम कार्ड बदलकर अकाउंट से पैसे निकालने वाली गैंग लगातार सक्रिय है। एक बार फिर बदमाशों ने गवर्नमेंट टीचर के बेटे को बातों में उलझाकर एटीएम कार्ड बदल दिया। टीचर के अकाउंट से विभिन्न ट्रांजेक्शन के जरिए 1 लाख 5 हजार रुपए विड्रॉल कर लिए। पीड़ित महिला टीचर की ओर से कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दी गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार हाथीभाटा निवासी सपना बडगुजर की ओर से थाने पर शिकायत दी गई है। महिला ने शिकायत देकर बताया कि उनका बेटा युवराज सिंह हाथीभाटा स्थित जीपीओ के सामने एटीएम पर गया था। वहां एक अज्ञात व्यक्ति ने बेटे को बातों में उलझाकर एटीएम कार्ड बदल दिया।
पीड़ित महिला ने बताया कि बाद में बदमाश की ओर से अकाउंट से विभिन्न ट्रांजैक्शन के जरिए 1 लाख 5 हजार रुपए विड्रोल कर लिए। महिला ने बताया कि एटीएम से निकलते वक्त अज्ञात बदमाश को उसके बेटे ने सफेद कलर की कार में टोपी लगाकर जाते हुए देखा था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

कोतवाली थाना प्रभारी के निर्देश पर मामले की जांच एएसआई भगवान सिंह को दी गई है। ASI की ओर से एटीएम और आसपास में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जिससे कि जल्द बदमाश को गिरफ्तार किया जा सके।

Skip to content