KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » चलती बाइक के टायर में चुनरी फंसीं, महिला गिरी:सिर में गंभीर चोट से मौत; बेटे का चेकअप कराने हॉस्पिटल जा रही थी

चलती बाइक के टायर में चुनरी फंसीं, महिला गिरी:सिर में गंभीर चोट से मौत; बेटे का चेकअप कराने हॉस्पिटल जा रही थी

Spread the love

चलती बाइक के टायर में चुनरी फंसीं, महिला गिरी:सिर में गंभीर चोट से मौत; बेटे का चेकअप कराने हॉस्पिटल जा रही थी

बाड़मेर

एक महीने के बेटे को हॉस्पिटल दिखाने जा रही महिला की चुन्नी बाइक के टायर में फंस गई। महिला झटके से बच्चे समेत सड़क पर गिरी। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। बच्चे और बाइक चला रहे देवर को मामूली चोट लगी। मामला बाड़मेर के ग्रामीण थाना इलाके के पास भादरेश ईश्वरदास मंदिर के पास का है।
ग्रामीण थाना के हेड कॉन्स्टेबल धनाराम ने बताया- बिशाला छापरी गांव निवासी सफीयत (30) पत्नी साजन खान का 1 महीने का बेटा बीमार है। बेटे को डॉक्टर को दिखाने के लिए सफीयत अपने देवर के साथ बाइक पर निकली थी।
छापरी गांव से वे गुरुवार दोपहर 3 बजे रवाना हुए। बीच रास्ते भादरेश गांव के पास सफीयत की चुनरी बाइक के टायर में फंसी। झटके से सफीयत बेटे समेत सड़क पर गिरे। सफीयत गंभीर रूप से घायल हो गई। बाइक भी असंतुलित होकर गिरी। आसपास के लोगों ने घायलों को प्राइवेट कार से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया। गंभीर घायल सफीयत की हॉस्पिटल में मौत हो गई। बेटे व देवर को मामूली चोटें आईं।
सफीयत के भाई सोबत खान ने बताया- बाइक से गिरने से सिर के बाएं तरफ गंभीर चोट लगने से बहन घायल हो गई थी। इलाज के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मृतका सफीयत की कागजी कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है

Skip to content