KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » वॉट्सऐप कॉल के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने सुसाइड किया:थाना परिसर में सरकारी क्वार्टर में फंदा लगाया; सीआई कॉल करते रहे, रिसीव नहीं किया

वॉट्सऐप कॉल के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने सुसाइड किया:थाना परिसर में सरकारी क्वार्टर में फंदा लगाया; सीआई कॉल करते रहे, रिसीव नहीं किया

Spread the love

वॉट्सऐप कॉल के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने सुसाइड किया:थाना परिसर में सरकारी क्वार्टर में फंदा लगाया; सीआई कॉल करते रहे, रिसीव नहीं किया

भीलवाड़ा

वॉट्सऐप कॉल के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने सरकारी क्वार्टर में सुसाइड कर लिया। साथी कॉन्स्टेबल उसे बुलाने गया और आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला। कॉन्स्टेबल ने खिड़की से देखा तो पंखे पर लटका दिखाई दिया। मामला भीलवाड़ा के गुलाबपुरा थाने का मंगलवार सुबह का है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
थाना प्रभारी पूरणमल ने बताया कि सुसाइड करने वाला हेड कॉन्स्टेबल राम केदार मीणा (45) अलवर जिले के रैणी का रहने वाला था। वह फिलहाल गुलाबपुरा थाने में तैनात था और उसके पास फोर्स का जिम्मा था। उसने रात 10:19 बजे एक मोबाइल नंबर पर किसी से वॉट्सऐप कॉल पर बात की थी। हालांकि यह नंबर किसका था और उनके बीच में क्या बात हुई है, इसको लेकर जांच चल रही है।

फोन नहीं उठाया तो कॉन्स्टेबल को बुलाने भेजा

थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह एक मामले को लेकर जाप्ते की आवश्यकता के चलते हेड कॉन्स्टेबल राम केदार को कॉल किया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद तीन से चार बार और कॉल किया, लेकिन नहीं उठाया। लगा कि वह शायद नींद में होगा या फोन कहीं और रख दिया होगा।
एक कॉन्स्टेबल को उसके क्वार्टर पर भेजा गया। कॉन्स्टेबल ने राम केदार को आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। खिड़की से देखा तो फंदे पर लटका हुआ था। हेड कॉन्स्टेबल के सुसाइड की जानकारी मिलते ही गुलाबपुरा डीएसपी, एसडीएम मौके पर पहुंचे और उनकी मौजूदगी में सरकारी क्वार्टर का दरवाजा तोड़ा गया। सूचना पर एसपी राजन दुष्यंत और एएसपी विमल सिंह भी मौके पर पहुंचे।

शाम को रोल कॉल में हुए थे शामिल

हेड कॉन्स्टेबल मीणा सोमवार शाम को 7 से 7:30 बजे तक रोल कॉल में शामिल हुए थे। उन्होंने थाना प्रभारी पूरणमल से किसी मामले को लेकर चर्चा भी की थी। इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल ने जाप्ते के जवानों को कॉल कर उनसे भी ड्यूटी से संबंधित जानकारी दी थी।

पत्नी और बच्चे बांदीकुई में रहते हैं

पुलिस ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बच्चे बांदीकुई (दौसा) में रहते हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Skip to content