KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » राहुल गांधी देश के बनेंगे पीएम, देश में 200 से कम सीटे आ रही भाजपा की-राठौड़

राहुल गांधी देश के बनेंगे पीएम, देश में 200 से कम सीटे आ रही भाजपा की-राठौड़

Spread the love

राहुल गांधी देश के बनेंगे पीएम, देश में 200 से कम सीटे आ रही भाजपा की-राठौड़

राजस्थान में कांग्रेस की आएगी 12 से 15 सीटे
केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर किए प्रहार
कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के प्रधान चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने की शिरकत

अजमेर। पटेल मैदान के पास राजहंस वाटिका में आज कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के प्रधान चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया । इस उद्घाटन समारोह में आठों विधान सभा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए, जिन्होंने रामचंद्र चौधरी को भारी मतों से चुनाव जिताने का संकल्प लिया।
प्रधान चुनाव कार्यालय के आयोजित उद्घाटन में संबोधित करते पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि, इस बार राजस्थान के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस 12 से 15 सीटे जीत कर आएगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा 400 के पार सीटे आने का नारा दे रही है, लेकिन देश की जनता भाजपा को भगाने का मन बना चुकी है। देश में भाजपा की 200 से भी कम सीटे आ रही है। इतना ही नहीं, अबकी बार आगामी राजस्थान के विधानसभा चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। सभा के दौरान राठौड़ ने केंद और राज्य की सरकार पर जमकर हमला बोलते कहा कि, केंद की मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है, जिसका जनता जवाब देगी। मोदी सरकार केंद्र की सरकारी एजेंसियों ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का खुलकर दुरुपयोग कर रही है और कांग्रेस और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने का काम कर रही है। मोदी सरकार ने हाल ही चुने हुए दो मुख्य मंत्रियों को जेल में डाल दिया। साफ जाहिर है मोदी सरकार लोकतंत्र को खतम करने का काम कर रही है। राठौड़ ने राज्य की भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि, राज्य सरकार ने अपने 100 दिन के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य अजमेर में नहीं किया। अजमेर से भाजपा के सांसद भी अपने कार्यकाल में विकास कराने में फिसड्डी साबित हुए है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने जो रामचंद्र चौधरी को टिकट दिया है, उनको जीताना हमारी सबकी जिम्मेदारी है। रामचन्द चौधरी ने जिस तरह से डेयरी अध्यक्ष बनकर अजमेर डेयरी का विकास कर देश भर नाम रोशन किया है, वैसे ही अजमेर का चंहुमुखी विकास कार्य करेंगे और लोगो की समस्याओं को दूर करेंगे।
समारोह में विधायक विकास चौधरी, पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉक्टर रघु शर्मा, पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, पूर्व विधायक डॉक्टर राजकुमार जयपाल, नाथू राम सिनोदिया, डॉक्टर श्री गोपाल बाहेती, राकेश पारीक, महेंद्र गुर्जर, महेंद्र सिंह रलावता, रामनारायण गुर्जर, नाथूराम सिनोदिया, सुनील लारा, विजय जैन, भूपेंद्र राठौड़, द्रोपदी कोली, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, राजेश टंडन, वाजिद खान चीता, जयशंकर चौधरी, हितेश्वरी टाक, नोरत गुर्जर, सर्वेश पारीक, शैलेंद्र अग्रवाल, वाहिद खान सहित स्थानीय व प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए। नेताओ ने संबोधित कर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ अपना गुबार निकाला।

पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन राठौड़ का मनाया जन्मदिन

कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के प्रधान चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में मंच पर कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ का जन्मदिन उत्साह के साथ मनाया। कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर राठौड़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जय अम्बे नवयुवक मंडल के अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश टंडन ने पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ को माला पहनाई और अम्बे माता की तस्वीर भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

You may have missed

Skip to content