KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बिजनेसमैन की लापता पत्नी की लाश मिली:भाई लेने पहुंचा तो ट्रेन में सिर्फ सामान मिला

बिजनेसमैन की लापता पत्नी की लाश मिली:भाई लेने पहुंचा तो ट्रेन में सिर्फ सामान मिला

Spread the love

बिजनेसमैन की लापता पत्नी की लाश मिली:अजमेर से उदयपुर के लिए निकली थी, भाई लेने पहुंचा तो ट्रेन में सिर्फ सामान मिला

भीलवाड़ा

बिजनेसमैन की लापता पत्नी की रेलवे ट्रैक के पास लाश मिली। शव काफी दिन पुराना हो चुका था। महिला 8 दिन पहले 1 अप्रैल को अजमेर से उदयपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुई थी। भाई स्टेशन पर लेने पहुंचा तो ट्रेन में बहन नहीं मिली। सीट पर केवल उसका बैग रखा था। मामला भीलवाड़ा के हमीरगढ़ का है।
पुलिस ने बताया- अजमेर के वैशाली नगर में सागर विहार कॉलोनी में रहने वाली रेखा बोहरा (44) पत्नी संजय बोहरा 1 अप्रैल को अजमेर से उदयपुर जाने के लिए जयपुर-उदयपुर इंटरसिटी में सवार हुई थी। रेखा ट्रेन के कोच नंबर C1 की बर्थ 9 पर बैठी थी। शाम 7 बजे के आसपास उसके पति ने कॉल किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। उदयपुर रेलवे स्टेशन पर महिला का भाई ललित लेने पहुंचा तो रेखा सीट पर नहीं थी, वहां सिर्फ उसका सामान पड़ा था।

भाई स्टेशन लेने पहुंचा तो सीट पर सिर्फ सामान मिला

ललित ने टीटी से संपर्क किया तो उसने भी कोई जानकारी नहीं होने की बात बताई। साथ में बैठे अन्य यात्रियों से जब पूछा तो पता लगा कि भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन के बाद से महिला को ट्रेन में नहीं देखा गया।

परेशान परिवार वालों ने भीलवाड़ा, अजमेर, मांडल, चित्तौड़गढ़, उदयपुर रेलवे स्टेशनों पर पूछताछ की। महिला का कोई पता नहीं चल पाया। आज सुबह भीलवाड़ा की हमीरगढ़ पुलिस काे बनास नदी की पुलिया के पास झाड़ियों में महिला की लाश मिली। मौके पर महिला का आधार कार्ड और चप्पल मिली। जिसके आधार पर महिला की पहचान रेखा के रूप में हुई। शव काफी दिन पुराना हो चुका था। पुलिस ने बताया कि महिला का पति कपड़ा कारोबारी है और अजमेर में शॉप करता है। महिला की हत्या की गई या कोई और घटना हुई, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Skip to content