KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बीएनपी अम्बेडकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पंजाब दौरा,सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे

बीएनपी अम्बेडकर के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पंजाब दौरा,सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे

Spread the love

बहुजन महानायक साहब कांशीराम जी के निकट सहयोगी एवं अनुयायी रहे तथा बहुजन नैशनल पार्टी (अम्बेडकर ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील (पूर्व सांसद -राज्य सभा ) आगामी 16 अप्रैल 2024 को पवित्र गुरु नगरी अमृतसर में पहुँच रहे हैँ. उनका यह एक दिवसीय दौरा लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर पंजाब प्रदेश में अपनी पार्टी की नीति व उसकी महत्वपूर्ण भूमिका को लेकर रहेगा.

श्री प्रमोद कुरील जी दिल्ली- अमृतसर स्वर्ण शताब्दी से चल कर दोपहर डेढ़ बजे अमृतसर पहुंचेंगे. इसके बाद वे शामिल 4 बजे प्रेस/मीडिया के मित्रों से मुख़ातिब होकर मौजूदा लोकसभा चुनाव के बारे में अपनी पार्टी की इन चुनावों में भूमिका के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे.
इसके बाद वे अपनी पार्टी के विभिन्न नेताओं व सक्रिय कार्यकर्ताओं से भी पार्टी की नीति-रणनीति को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे.

बहुजन नैशनल पार्टी (अम्बेडकर ) जो कि भारतीय चुनाव आयोग (ECI) में रजिस्टर्ड पार्टी है तथा इसे पंजाब, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, जम्मू कश्मीर सहित देश के 12 राज्यों में चुनाव चिन्ह “केतली” (Kettle) चुनाव आयोग द्वारा सभी सीटों पर आवंटित/अधिकृत किया गया है. पार्टी इन चुनावों में पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों सहित देश के कई राज्यों में अपने दम पर तथा अपने कई सहयोगी दलों के साथ मिल कर 100 से अधिक संख्या में मजबूत, ईमानदार, शिक्षित एवं स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को उतारने की ज़ोरदार तैयारी कर रही है.

बाबासाहेब अम्बेडकर, साहब कांशीराम जी तथा अन्य संतों, गुरुओं, महापुरुषों के सपनों को साकार करने तथा देश में मानवतावाद को दोबारा स्थापित करने के संकल्प को लेकर बहुजन नैशनल पार्टी (अम्बेडकर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रमोद कुरील गुरुओं की पवित्र धरती (अमृतसर ) पर सबसे पहले नतमस्तक होने के बाद इस राष्ट्रीय मुहिम का आगाज़ करेंगे.

सम्मानित पत्रकार बन्धुओं से निवेदन है कि उक्त प्रेस कांफ्रेंस को कवर करने के लिये 16 अप्रैल को शाम 4 बजे रंजीत एवेन्यू, E ब्लॉक, (सामने औलख प्रॉपर्टी डीलर) पहुँचने का कष्ट करें.
धन्यवाद.

You may have missed

Skip to content