September 17, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

पाकिस्तान की युवती को चूरू के युवक से हुआ प्यार:सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती; पहले ऑनलाइन फिर सऊदी अरब में की शादी

पाकिस्तान की युवती को चूरू के युवक से हुआ प्यार:सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती; पहले ऑनलाइन फिर सऊदी अरब में की शादी

चूरू

पाकिस्तान की युवती को चूरू के युवक से प्यार हो गया। दोनों ने पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शादी की। फिर सऊदी अरब के मक्का में निकाह कर लिया। दोनों ने शादी के बाद की रील सोशल मीडिया पर शेयर की। युवती 45 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है। वाघा बॉर्डर पर पहुंचे ससुराल वाले शनिवार को उसे घर लेकर आए।
पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली मेहविश (33) ने चूरू के रतननगर के गांव पिथिसर के दो बच्चों के पिता रहमान (35) से शादी की। मेहविश और रहमान की यह दूसरी शादी है। दोनों के पहले से ही दो-दो बच्चे हैं। ​​​​​​
मेहविश ने बताया- वह लाहौर की रहने वाली है। जब 2 साल की थी तो मां का निधन हो गया था। करीब 15 साल पहले उसके पिता जुल्फीकार का भी निधन हो गया था। 12 साल पहले वह अपनी बहन साहिमा के पास इस्लामाबाद आ गई थी। उसने 2 महीने तक ब्यूटी पार्लर पर काम सीखा। वह पिछले 10 साल से ब्यूटी पार्लर चला रही है।
साल 2006 में बादामी बाग के एक व्यक्ति से शादी हुई थी। उसके पहले पति से दो बेटे हैं, जिनकी उम्र 12 साल और 7 साल है। पहले पति उसका साल 2018 में तलाक हुआ था। पति ने दूसरी शादी कर ली थी।

2020 में रहमान से सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

मेहविश ने बताया- जब वह अकेले जिंदगी बिता रही थी उस वक्त उसकी सोशल मीडिया (इमो) पर रहमान से दोस्ती हुई। दोनों मोबाइल पर बात करने लगे और इनका प्यार परवान चढ़ने लगा। मेहविश ने अपनी बहन और जीजा से बातचीत कर रहमान को शादी के लिए 13 मार्च 2022 को प्रपोज कर दिया।
प्रपोज करने के 3 दिन बाद 16 मार्च 2022 में मेहविश ने रहमान से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शादी कर ली। उस वक्त रहमान कुवैत में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय कर रहा था। साल 2023 में मेहविश उमराह करने गई, जहां रहमान भी पहुंच गया और दोनों ने मक्का में निकाह कर लिया।

रहमान दो बच्चों का पिता, पत्नी से चल रहा विवाद
रहमान की शादी साल 2011 में भादरा की फरीदा के साथ हुई थी। रहमान के दो बच्चे हैं। रहमान की पत्नी से अनबन हो गई। फिलहाल फरीदा अपने पीहर भादरा में रह रही है।

2023 में परिवार को दूसरी शादी का पता चला
शादी के बाद रहमान और मेहविश ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डाली, तब परिवार के लोगों को पता लगा कि उसने दूसरी शादी कर ली है। दोनों ने इंस्टा पर निकाह के बाद की रील भी बना रखी थी।

वाघा बॉर्डर पहुंचे ससुराल के लोग

मेहविश ने बताया- वह इस्लामाबाद से 25 जुलाई की शाम 7 बजे अपने परिवार के साथ रवाना हुई थी। परिवार के लोग उसे वाघा बॉर्डर पर छोड़कर चले गए। पाकिस्तान और भारतीय सेना ने उसके डॉक्युमेंट की जांच की। मेहविश 45 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है। सरहद पर खड़े ससुराल के लोग उसे निजी वाहन से गांव पिथिसर ले आए।

फोटो पर शक होने पर मास्क उतार कर दिखाया
ससुराल के लोग मेहविश को रतन नगर थाना लेकर आए। थानाधिकारी जयप्रकाश ने मेहविश से पूछताछ की और उसके पासपोर्ट, वीजा की जांच की। जब पासपोर्ट में लगी फोटो देखकर थानाधिकारी ने कहा कि क्या यह फोटो तुम्हारी है तो मेहविश ने जवाब दिया, पाकिस्तान की सरकार झूठ नहीं बोलती, यह फोटो मेरी है। तब उसने अपना मास्क उतार कर चेहरा दिखाया।

You may have missed