September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

जयपुर में घर के बाहर महिला से लूट:बदमाशों ने धक्का देकर गिराया, गले से तोड़ ले गए गोल्ड चेन..!!

जयपुर में घर के बाहर महिला से लूट:बदमाशों ने धक्का देकर गिराया, गले से तोड़ ले गए गोल्ड चेन..!!

जयपुर

प्रताप नगर इलाके में दो बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली।
जयपुर में घर के बाहर एक महिला से लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने धक्का देकर महिला को गिरा दिया। गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़कर ले गए। प्रताप नगर थाने में पीड़िता ने चेन स्नेचिंग करने वाले दोनों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर दोनों लुटेरों को अरेस्ट कर लिया।

ASI अशोक कुमार ने बताया- लूट की वारदात जगतपुरा प्रताप नगर निवासी गीता जोशी के साथ हुई। सुबह करीब 8:15 बजे वह घर के बाहर गेट पर बैठकर न्यूज पेपर पढ़ रही थी। इस दौरान दो बदमाश खड़े होकर रेकी कर रहे थे। उनमें से एक बदमाश मकान की दीवार कूदकर अंदर आया। बदमाश ने धक्का देकर उसे गिरा दिया। वह संभल पाती उससे पहले ही गले पर झपट्टा मारा।

गले से सोने की चेन तोड़ने के बाद दोनों बदमाश तेजी से भाग निकले। शोर मचाकर पीड़िता ने पीछा भी किया, लेकिन दोनों बदमाश आंखों से ओझल हो गए। चेन स्नेचिंग की सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगाला। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चिन्हित कर बदमाश देशराज मीणा (25) और रवि मीणा (28) निवासी बालघाट गंगापुर सिटी को अरेस्ट किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लुटी गई सोने की चेन भी बरामद कर ली है।

You may have missed