KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » मुख्यमंत्री गहलोत ने की बहुउद्देशीय पशु चिकित्सालय में इंडौर वार्ड की घोषणाआरटीडीसी अध्यक्ष राठौड़ की पहल पर

मुख्यमंत्री गहलोत ने की बहुउद्देशीय पशु चिकित्सालय में इंडौर वार्ड की घोषणाआरटीडीसी अध्यक्ष राठौड़ की पहल पर

Spread the love

आरटीडीसी अध्यक्ष राठौड़ की पहल पर

मुख्यमंत्री गहलोत ने की बहुउद्देशीय पशु चिकित्सालय में इंडौर वार्ड की घोषणा

कांग्रेसियों ने किया स्वागत, मुख्यमंत्री का जताया आभार

अजमेर! अजमेर डेयरी के सदर रामचंद्र चौधरी पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी पूर्व विधायक डॉक्टर श्रीगोपाल बाहेती डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अजय कृष्ण तेनगौर पार्षद हेमंत जोधा मान सिंह रावत ने राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र सिंह राठौड़ की पहल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वित्त एवं विनियोग विधेयक पर चर्चा करते हुए अजमेर में के बहुउद्देशीय जिला पशु चिकित्सालय पशुओं के लिए इंडौर वार्ड का निर्माण एवं पशुपालकों के लिए डोरमेट्री की सुविधा विकसित करने की घोषणा का स्वागत किया है!

निगम अध्यक्ष राठौड ने बताया कि अजमेर जिले में गंभीर रूप से बीमारी से पीड़ित एवं गंभीर रूप से दुर्घटनाग्रस्त पशुओं के लिए इंडोर वार्ड की व्यवस्था नहीं है! जिसके कारण पशुओं की इलाज के अभाव में अकाल मौत हो जाती है अथवा किशनगढ़ स्थित प्राइवेट अस्पताल में भरती कराया जाता है! लंबे समय से जिला पशु चिकित्सालय में इंडोर वार्ड स्थापित करने की मांग चल रही थी!

उन्होंने बताया कि पशु चिकित्सालय अजमेर में बड़े जानवर छोटे जानवर एवं अति छोटे जानवर के भर्ती व्यवस्था करने के लिए इंडौर वार्ड की व्यवस्था करना अति आवश्यक है!राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने संवेदनशीलता एवं तत्परता दिखाते हुए जिला पशु चिकित्सालय अजमेर में लगभग एक करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से इंडौर वार्ड के निर्माण कराया जाएगा!

Skip to content