KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » एसबीआई के इलेक्ट्रोल बॉन्ड में बहुत बड़ा घोटालामोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू- धर्मेंद्र राठौड़

एसबीआई के इलेक्ट्रोल बॉन्ड में बहुत बड़ा घोटालामोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू- धर्मेंद्र राठौड़

Spread the love

एसबीआई के इलेक्ट्रोल बॉन्ड में बहुत बड़ा घोटाला
मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू- धर्मेंद्र राठौड़

राहुल गांधी के महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे पर चारों तरफ से घिरी मोदी सरकार

केंद सरकार व एसबीआई के खिलाफ शहर कांग्रेस के हुए प्रदर्शन में शामिल हुए पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़
अजमेर। केंद्र की बीजेपी सरकार और एसबीआई के बीच (चुनावी बांड योजना) की मिलीभगत को उजागर करने के लिए अजमेर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के एसबीआई शाखा पर विरोध प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार और एसबीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय से केसरगंज लाल कोठी स्थित एसबीआई शाखा तक पैदल मार्च निकाला और शाखा पर धरना दिया। धरने पर राजस्थान सरकार के पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ भी शामिल हुए और उन्होंने कार्यकर्ताओं के जोश दुगना किया।
प्रदर्शन के दौरान पूर्व आरटीडीसी चेयरमैन व पूर्व राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते कहा कि केंद्र सरकार की मिलीभगत से एसबीआई के चुनावी बॉन्ड योजना में बड़ा घोटाला हुआ है। अब मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, चेयरमैन राठौड़ ने मोदी सरकार पर हमला बोलते कहा कि जब मोदी दस साल पहले सत्ता में आए तो उन्होंने सबसे बड़ा मुद्दा भ्रष्टाचार का बनाया। भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस सरकार पर बहुत आरोप भी लगाए। उस समय मोदी ने कहा था कि काला धन देश में वापस लाऊंगा और 15-15 लाख रूपए देश के लोगों को दूंगा। सत्ता में सत्ता में आने के दस साल बाद न तो देश में काला धन आया और न ही लोगों को एक रुपए मिला। अब 10 साल में सत्ता में आने के बाद उन्होंने कितना काला धन इकट्ठा किया, इलेक्ट्रॉनिक बॉन्ड इसका नमूना है। उन्होंने कहा कि
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इलेक्ट्रोल बॉन्ड के बारे में बार-बार बोला कि इसमें बहुत बड़ा घोटाला है और बहुत बड़ा करप्शन हुआ है। कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को इलेक्ट्रॉल बंद के जरिए पैसा लेकर बेनीफिट दिए गए। अब यह कांग्रेस पार्टी व विपक्ष पार्टी नहीं कर रही है, सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेकर जजमेंट दिया है। 6 मार्च तक इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से कितना पैसा आया, कहां से आया और किस पार्टी से आया। इसका कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। जबकि इसका लेखा-जोखा भी कोर्ट में पेश करना था। इस मामले में एक दिन पहले ही स्टेट बैंक से यह कहलवा दिया गया कि हमें अभी टाइम चाहिए। लेखा-जोखा लेने में और देश को बताने में 30 जून का समय मांगा है। यह सब जानते हैं कि देश में अब लोकसभा चुनाव है। मोदी सरकार घबराई हुई है। लोकसभा चुनाव से पहले बता देंगे तो हमारा करप्शन देश की जनता के सामने आ जाएगा । हालांकि अब आईटी का जमाना है । बैंक सैंकड़ों में बता सकता है। लेकिन ये अपनी मनमानी और तानाशाही पर उतरे हुए है। चेयरमैन राठौड़ ने कहा कि देश के विपक्ष के नेताओं को ईडी, सीबीआई व इनकम टैक्स के जरिए डराया जा रहा है धमकाया जा रहा है, वह भी देश देख रहा है। लेकिन कहते कि विनाश काले विपरीत बुद्धि। अब यह लग रहा है कि मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। राहुल गांधी के बेरोजगारी व महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार चारों तरफ से गिर गई है। अब देश की जनता जाग चुकी है और जान चुकी है, जो मोदी सरकार को सही वक्त पर इसका जवाब भी देगी। प्रदर्शन में शहर अध्यक्ष विजय जैन, प्रदेश सचिव सुनील लारा, पार्षद नोरत गुर्जर, पूर्व पार्षद सर्वेश पारीक, मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह राठौड़, छोटू सिंह रावत, निमेष चौहान, पंकज चोटवानी, आरिफ खान, गिरीश आसनानी, विकास चौहान, निर्मल पारीक सहित कई कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Skip to content