KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » अजमेर के बडल्या में स्कूल बस ने 8 साल के मासूम को कुचला, मौत:इसी बस से उतरा और सड़क पार करते समय चपेट में आया

अजमेर के बडल्या में स्कूल बस ने 8 साल के मासूम को कुचला, मौत:इसी बस से उतरा और सड़क पार करते समय चपेट में आया

Spread the love

स्कूल बस ने 8 साल के मासूम को कुचला, मौत:इसी बस से उतरा और सड़क पार करते समय चपेट में आया

अजमेर

अजमेर के बड़लिया गांव में आठ साल के मासूम को प्राइवेट स्कूल की बस ने कुचल दिया। बस उसे स्कूल से लेकर आई और जब वह उतर कर सड़क पार कर रहा था तो उसी बस की चपेट में आ गया।
परिजन उसे जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना शहर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में दोपहर ढाई बजे की है। परिजनों ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घर के सामने उतारा, रोड क्रॉस करने के दौरान हादसा

बड़लिया निवासी राजेश सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई सुमेर सिंह का 8 साल का बेटा भानुप्रताप गुरुकुल स्कूल में पढ़ता है। उसे रोजाना बस लाती है और ले जाती है। दोपहर करीब ढाई बजे बस ने उसे घर के सामने उतारा था। बस से उतर वह रोड क्रॉस कर घर की तरफ आ रहा था।
इसी दौरान ड्राइवर को स्टूडेंट दिखा नहीं और उसने बस को आगे बढ़ा दिया। ऐसे में 8 साल का मासूम बस के नीचे आ गया। लोगों ने बस चालक अशोक सिंह को वहीं पकड़ लिया और धक्का मुक्की की। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बस को जब्त कर थाने ले आई।
हादसे के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस पहुंची। सीआई दिनेश कुमावत ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You may have missed

Skip to content